Latest News

यूपी के बलरामपुर में हाथरस जैसी घटना, आरोपियों ने कमर और पैर तोड़े, गैंगरेप की शिकार लड़की की मौत

ROHIT RAAJ TIHOR 2020-10-01 02:02:50 उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: अभी हाथरस का मामला शांत भी नही हो पाया था कि उत्तर प्रदेश के बलरामपुर

जिले के अन्तर्गत आने वाले थाना कोतवाली गैसड़ी के एक गाँव से ऐसी ही घटना सामने आई है, 29 सितम्बर की सुबह एक लड़की अपने घर से कॉलेज मे एडमिशन लेने के लिए निकलती है, इसी दौरान लड़की का अपहरण कर लिया गया. उसके साथ गैंगरेप किया गया. लड़की शाम को जब अपने घर पहुँची तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गये, लड़की की हालत बहुत खराब होने की वजह से एक अस्पताल मे दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. रास्ते मे ही लड़की की मौत हो गई.

बलरामपुर के आला अधिकारी इस मामले के दवाने की कोशिश कर रहे है. लड़की के परिजनों का आरोप है कि उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया है.

मृतका की मां का आरोप है कि लड़की जब डिग्री कॉलेज गई थी तभी उसके कुछ साथी उसे अपने साथ ई रिक्शे पर बिठाकर कहीं बाजार में ही स्थित एक कमरे में ले गए. वहां उसे इंजेक्शन लगाकर बेहोश किया, फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया.

लड़की की मां का आरोप है कि जिन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया उन्होंने उसकी कमर और दोनों टांगें तोड़ दीं. बाद में उन्होंने लड़की को ई रिक्शे पर बिठाकर घर भेज दिया. जब वह घर पहुंची तो वह बोल तक नहीं पा रही थी. उसकी जुबान से एक शब्द भी नहीं निकल रहा था.

लड़की के शव का पोस्टमार्टम हो गया है और उसका शव उसके परिजन को भेजा जा रहा है. सूत्र इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है या नही. लड़की की हालत बहुत ज्यादा गंभीर थी. लड़की के आंतरिक और बाहरी अंगों पर काफी चोटें पहुंचाई गई हैं, जिस कारण उसकी मौत हो गई है.

Related Post